Coconut Water Premix

नारियल पानी का प्रीमिक्स

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद वर्णन

नारियल पानी प्रीमिक्स

इस उद्योग में, हमारा नाम नारियल पानी प्रीमिक्स के प्रतिष्ठित निर्माताओं और निर्यातकों में से एक के रूप में प्रसिद्ध है, जिसे सबसे अच्छे हाइड्रेटिंग पेय में से एक माना जाता है। हमारे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों ग्राहकों द्वारा इसकी सराहना की जाती है क्योंकि यह विभिन्न बीमारियों से इलाज के लिए अत्यधिक प्रभावी है। यह प्रीमिक्स बाजार में किफायती दामों पर आसानी से उपलब्ध है। नारियल पानी प्रीमिक्स हमारे परिष्कृत परिसर में शुद्ध नारियल का उपयोग करके तैयार किया गया है।

अधिक जानकारी के:

इंडिया फूड्स ने नारियल पानी प्रीमिक्स पेश किया है, इंस्टेंट टेंडर नारियल पानी प्रीमिक्स में स्प्रे सूखे नारियल पानी पाउडर होता है जो एक पाउच में पैक किया जाता है। पैक में कोई कृत्रिम या अतिरिक्त स्वाद नहीं है और साथ ही कोई संरक्षक भी नहीं है। इसमें कोई कैफीन नहीं है.

 

CoCoH2O को जब लगभग 150 मिलीलीटर या अधिक पीने के पानी के साथ पुनर्गठित किया जाता है तो यह आपको देता है

नारियल पानी का प्राकृतिक स्वाद

 

CoCoH2O में ले जाने और यात्रा करने में आसानी के अलावा कई फायदे हैं, यह एक त्वरित हाइड्रेंट है, निम्न रक्तचाप को तुरंत ठीक करता है, यह गुर्दे की पथरी, बीमारी के लिए अच्छा है, ऊर्जावान टॉनिक है, शरीर को ठंडा रखता है और कोलेस्ट्रॉल से मुक्त रखता है।

 

CoCoH2O सभी उम्र के लोगों के लिए एक ताज़ा पेय है।

 

CoCoH2O एक अवधारणा उत्पाद है जो घरों, कार्यालयों, घर के अंदर और बाहर के खानपान पर ध्यान देता है। CoCoH2O के साथ विभिन्न व्यंजनों को आजमाया जा सकता है, जैसे CoCoH2O के साथ वेनिला आइसक्रीम, या पिनाकोलाडा या कई अन्य नारियल आधारित मोक्टेल जोड़कर नारियल पंच।

 

CoCoH2O एक ग्लास पाउच से लेकर 500 ग्लास के बल्क पैक तक विभिन्न पैक के तहत उपलब्ध है।

 

कंपनी अपने ब्रांड नाम के तहत विभिन्न ग्राहकों के लिए समान निर्माण का अनुबंध भी कर सकती है और अनुकूलित पैकिंग समाधान पेश कर सकती है।


क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Instant Coconut Water Powder- CocoH2o अन्य उत्पाद



Back to top
trade india member
INDIA FOODS सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित