X

उत्पाद वर्णन

स्वास्थ्य भोजन

हम खुद को हेल्थ फूड के भरोसेमंद निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक के रूप में पेश करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। यह भोजन स्वास्थ्य के लिए अत्यधिक फायदेमंद है क्योंकि यह विभिन्न सब्जियों का संयोजन है और स्वस्थ आहार प्रदान करता है। हमारे उत्पादों की श्रृंखला को उसके उच्च पोषण मूल्य और बेहतर गुणवत्ता के कारण ग्राहकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। हमारे परिसर में, यह ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न पैकेजिंग विकल्पों में उपलब्ध है। ग्राहकों को लागत प्रभावी कीमतों पर स्वास्थ्य भोजन की पेशकश की जाती है।

इसके अलावा अन्य पूँछें:

  • स्टीविया रेबाउडियाना नामक पौधा, जिसे आमतौर पर केवल स्टीविया के नाम से जाना जाता है, अपनी मीठी पत्तियों के लिए व्यापक रूप से उगाया जाता है। स्वीटनर और चीनी के विकल्प के रूप में, स्टीविया का स्वाद चीनी की तुलना में धीमी शुरुआत और लंबी अवधि का होता है, हालांकि इसके कुछ अर्क में उच्च सांद्रता में कड़वा या नद्यपान जैसा स्वाद हो सकता है।

  • स्टीविया के अर्क में चीनी की मिठास 300 गुना तक होती है, कम कार्बोहाइड्रेट, कम चीनी वाले खाद्य विकल्पों की मांग में वृद्धि के साथ स्टीविया ने ध्यान आकर्षित किया है।

  • रेबाउडियोसाइड ए (रेब-ए), जो स्टीविया से निकाला जाता है

  • व्यावसायिक रूप से रिबाउडियोसाइड ए का उत्पादन करने के लिए, स्टीविया के पौधों को सुखाया जाता है और पानी निकालने की प्रक्रिया के अधीन किया जाता है। इस कच्चे अर्क में लगभग 50% रिबाउडियोसाइड ए होता है और अर्क में विभिन्न ग्लाइकोसाइड अणुओं को अलग करने के लिए प्राकृतिक क्रिस्टलीकरण और पृथक्करण प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके परिष्कृत किया जाता है। यह निर्माता को शुद्ध रिबाउडियोसाइड ए को अलग करने की अनुमति देता है।

  • स्टीविया टैबलेट : इंडिया फूड्स - आवश्यकतानुसार मिठास के स्तर के आधार पर स्टीविया आधारित टैबलेट के साथ-साथ रेब ए टैबलेट भी प्रदान करता है। एक कंटेनर में 100 गोलियों के डिस्पेंसर पैक के साथ-साथ 300 के कॉम्बो पैक के संबंध में विभिन्न पैकिंग विकल्प उपलब्ध हैं।

  • गुणवत्ता अनुमोदन के लिए कारखाने के अंत में विघटन समय, कठोरता, भुरभुरापन के साथ-साथ कुछ अन्य मापदंडों की निगरानी की जाती है।

  • प्रस्तावित पैकिंग को अलग-अलग आवश्यकताओं के आधार पर अनुकूलित किया जा सकता है। काउ थोक पैक, 100 या उससे अधिक या उससे कम टैबलेट पैक के डिस्पेंसर पैक की पेशकश कर सकता है, जिसमें सामने और पीछे स्टिकर लेबल मुद्रित इनले कार्ड पर विधिवत ब्लिस्टर किया गया है।

  • एक कंपनी के रूप में इंडिया फूड्स अलग-अलग या एकाधिक भाषा मुद्रण विकल्पों के साथ-साथ डिस्पेंसर चयन या थोक आपूर्ति की अनुकूलित पैकिंग की पेशकश करता है।

  • स्टीविया सैशे : स्टेविया का दूसरा प्रकार है - 0.5 ग्राम और 1 ग्राम के स्टेविया सैशे। प्रत्येक 0.5 ग्राम पाउच मिठास में 1 चम्मच चीनी के बराबर है जबकि प्रत्येक 1 ग्राम पाउच मिठास में क्रमशः 2 चम्मच चीनी के बराबर है।

  • प्रत्येक पाउच ग्लासिन-पॉली लेमिनेटेड फ़ॉइल से बना होता है जिसे दी गई आवश्यकताओं के अनुसार कई रंगों में मुद्रित किया जाता है। एक कंपनी के रूप में इंडिया फूड्स अलग-अलग या एकाधिक भाषा मुद्रण विकल्पों में पाउच रंग चयन या पाठ के संदर्भ में अनुकूलित पैकिंग समाधान प्रदान करता है। पाउच को 25, 50,100 के कार्टन में या 500 पाउच के थोक पैक में पैक किया जा सकता है।

  • स्टीविया ग्रैन्यूल पाउडर : कंपनी स्टीविया आधारित कम कैलोरी वाले ग्रैन्यूल पेश करती है - यह चीनी और लैक्टोज के साथ स्टीविया अर्क का एक संयोजन है, इस चम्मच स्टीविया ग्रैन्यूल का उपयोग विभिन्न उत्पादों को पकाने और पकाने के लिए किया जा सकता है। इंडिया फूड्स वर्तमान में दानों के लिए 200 ग्राम, 500 ग्राम और 1 किलोग्राम के पैक पेश करता है जो आमतौर पर घरेलू उपयोग के साथ-साथ व्यावसायिक उपयोग के लिए भी उपयोग किए जाते हैं।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Stevia Base Products अन्य उत्पाद



Back to top
trade india member
INDIA FOODS सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित