Instant Antioxidant Drink

इंस्टेंट एंटीऑक्सीडेंट ड्रिंक

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद वर्णन

तुरंत एंटीऑक्सीडेंट पेय

एक गुणवत्ता संचालित संगठन होने के नाते, हमारा पूरा प्रयास प्रतिस्पर्धी बाजार में इंस्टेंट एंटीऑक्सीडेंट पेय - नींबू पानी की प्रीमियम गुणवत्ता श्रृंखला के निर्माण और आपूर्ति में निहित है। बाज़ार में बने रहने के लिए, हमने सुरक्षित और स्वस्थ उत्पाद, गुणवत्ता आश्वासन और ग्राहक संतुष्टि जैसे प्रतिस्पर्धी लाभ की पेशकश की है। नींबू पानी को हमारे विविध ग्राहकों द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है क्योंकि इसमें कोई संरक्षक या कृत्रिम स्वाद नहीं होता है, जो इसे बाजार में पसंदीदा विकल्प बनाता है। हमारे परिसर में, हमारे गुणवत्ता नियंत्रक विभिन्न पूर्वनिर्धारित मानदंडों और मानकों पर तत्काल एंटीऑक्सीडेंट पेय - नींबू पानी की जांच करते हैं।

अधिक जानकारी के:

अधिक पानी पिएं, बस एक गिलास या बोतल में 180 मिलीलीटर ठंडे पानी में लेमनH2o मिलाएं, उन्हें अपने साथ रखें ताकि आपके पास हमेशा ताजा साइट्रस स्वाद हो। हमने इसे एक आदर्श ऊर्जा पेय बनाने के लिए आवश्यक खनिज, इलेक्ट्रोलाइट्स - कैल्शियम, सोडियम, मैग्नीशियम, पोटेशियम और फास्फोरस के साथ मजबूत किया है !!

हमारा लेमन H2o एक बहुउद्देशीय पेय है-

  1. नींबू पानी- नींबू पानी का ताज़ा स्वाद पाने के लिए हमारे नींबू पानी को 180 मिलीलीटर ठंडे पानी में मिलाएं।

  2. पेय पदार्थ - स्पार्कलिंग सोडा में मिलाएं। फ़िज़िंग को कम करने और अतिप्रवाह से बचने के लिए, कार्बोनेटेड पेय पदार्थों को डालने से पहले एक गिलास में डालें

  3. नींबू चाय- आइस्ड या काली चाय में मिलाएं

  4. स्वादयुक्त बर्फ के टुकड़े बनाएं - पानी में नींबू H2o मिलाएं और फिर स्वादिष्ट बर्फ के लिए बर्फ के टुकड़े ट्रे में डालें!

हम जिन लोगों को जानते हैं उनमें से अधिकांश लोग पानी या क्लब सोडा के साथ ताजा नींबू निचोड़ना पसंद करते हैं। वे प्रतिदिन उन आठ गिलास पानी में से कम से कम कुछ ताजा साइट्रस के एक टुकड़े के साथ पीने की आशा रखते हैं। परेशानी यह है कि ज्यादातर लोग अक्सर काम के सिलसिले में, जिम में, लिटिल लीग गेम में फंसे रहते हैं, जहां पानी तो उपयोगी है लेकिन ताजा साइट्रस नहीं। तो, लेमनएच2ओ-एक स्वस्थ दिन, एक स्वस्थ शुरुआत के साथ आगे बढ़ने का यह सही समय है!!

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


Back to top
trade india member
INDIA FOODS सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित