Sugarite - Sucralose Tablets and Sachets

सुगराइट - सुक्रालोज़ टैबलेट और पाउच

उत्पाद विवरण:

X

उत्पाद वर्णन

शुगराइट - सुक्रालोज़ गोलियाँ और पाउच

हमने रचनात्मक रूप से शुगराइट - सुक्रालोज़ टैबलेट और पाउच के निर्माण और आपूर्ति के लिए इस क्षेत्र में अपार मान्यता प्राप्त की है। उपयोग में सुरक्षित और स्वस्थ जैसे कारकों के कारण पाउच को हमारे ग्राहकों द्वारा सराहना मिली है। हम विभिन्न देशों को खाद्य उत्पादों और एस टेविया और एस यूक्रालोज़ की व्यापक रेंज की आपूर्ति करते हैं। ग्राहक की संतुष्टि को पूरा करने के लिए, हम ग्राहक के विनिर्देशों के अनुसार सुगराईट - सुक्रालोज़ टैबलेट और पाउच की कस्टम रेंज भी प्रदान करते हैं

आगे का विवरण:

  • सुक्रालोज़ आधारित मिठास - स्प्लेंडा, शुगरफ्री नेचुरा, ज़ीरो आदि जैसे ब्रांडों के साथ बाज़ार में लोकप्रिय हैं।

  • सुक्रालोज़ प्राकृतिक चीनी को संसाधित करके और क्लोरीन परमाणुओं को जोड़ने और हाइड्रॉक्सिल समूह को हटाने की प्रक्रिया द्वारा बनाया जाता है - जिससे कैलोरी कम हो जाती है और यह अधिक मीठा हो जाता है। सुक्रालोज़ चीनी से लगभग 600 गुना अधिक मीठा है, सैकरीन से दोगुना मीठा है, और एस्पार्टेम से 3.3 गुना अधिक मीठा है।

  • सुक्रालोज़ को एफडीए द्वारा अनुमोदित किया गया है और इसका उपयोग विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों में किया जाता है क्योंकि यह गर्मी के साथ-साथ पीएच स्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला में स्थिर होता है और इसका उपयोग बेकिंग या ऐसे उत्पादों में किया जा सकता है जिनके लिए लंबे समय तक शेल्फ जीवन की आवश्यकता होती है। सुक्रालोज़-आधारित उत्पादों की व्यावसायिक सफलता स्वाद, स्थिरता और सुरक्षा के मामले में अन्य कम कैलोरी वाले मिठास की अनुकूल तुलना से उपजी है।

  • यह एक बिना कैलोरी वाला स्वीटनर है, दंत क्षय को बढ़ावा नहीं देता है और मधुमेह रोगियों के लिए इसका सेवन सुरक्षित है।

  • सुक्रालोज़ एक अत्यधिक ताप-स्थिर कृत्रिम स्वीटनर है, जो इसे बहुत कम या बिना चीनी वाले कई व्यंजनों में उपयोग करने की अनुमति देता है। सुक्रालोज़ दानेदार रूप में उपलब्ध है जो चीनी के साथ समान मात्रा में प्रतिस्थापन की अनुमति देता है। दानेदार सुक्रालोज़ के इस मिश्रण में फिलर्स शामिल हैं, जो सभी तरल पदार्थों में तेजी से घुल जाते हैं

  • सुक्रालोज़ गैर-हीड्रोस्कोपिक है, जिसका अर्थ है कि यह नमी को आकर्षित नहीं करता है, जिसके कारण पके हुए सामान काफी शुष्क हो सकते हैं और सुक्रोज से बने पके हुए उत्पादों की तुलना में कम घनी बनावट प्रदर्शित करते हैं। सुक्रोज़ के विपरीत, जो उच्च तापमान पर पकाए जाने पर पिघल जाता है, सुक्रालोज़ सूखी, उच्च गर्मी (उदाहरण के लिए, 350 o F (177 o C) ओवन में) के अधीन होने पर अपनी दानेदार संरचना बनाए रखता है। इस प्रकार, कुछ बेकिंग व्यंजनों में, जैसे कि सीआर-मी ब्रे, जिसमें आंशिक रूप से या पूरी तरह से पिघलने और क्रिस्टलीकृत होने के लिए शीर्ष पर चीनी छिड़कने की आवश्यकता होती है, सुक्रालोज़ को प्रतिस्थापित करने से समान सतह बनावट, कुरकुरापन या क्रिस्टलीय संरचना नहीं होगी।

इंडिया फूड्स : सुक्रालोज़ के साथ विभिन्न फॉर्मूलेशन तैयार करता है

  • सुक्रालोज़ टैबलेट : कंपनी का अनुबंध एक कंटेनर में 100 टैबलेट के डिस्पेसर पैक के साथ-साथ 300 टैबलेट के कॉम्बो पैक में विभिन्न कंपनियों के लिए सुक्रालोज़ आधारित टैबलेट का निर्माण करता है। प्रत्येक सुक्रालोज़ टैबलेट में प्रति 100 मिलीग्राम में लगभग 6 मिलीग्राम सुक्रालोज़ होता है।

  • गुणवत्ता अनुमोदन के लिए कारखाने के अंत में विघटन समय, कठोरता, भुरभुरापन के साथ-साथ कुछ अन्य मापदंडों की निगरानी की जाती है।

प्रस्तावित पैकिंग को अलग-अलग कंपनी की आवश्यकता के आधार पर अनुकूलित किया जा सकता है - हम थोक पैक, 100 या अधिक या उससे कम टैबलेट पैक के डिस्पेंसर पैक की पेशकश कर सकते हैं - एक मुद्रित इनले कार्ड पर विधिवत ब्लिस्टर किए गए फ्रंट और बैक स्टिकर लेबल के साथ -

एक कंपनी के रूप में इंडिया फूड्स विभिन्न या एकाधिक भाषा मुद्रण विकल्पों के साथ-साथ डिस्पेंसर चयन या थोक आपूर्ति की अनुकूलित पैकिंग की पेशकश करता है।

  • सुक्रालोज़ सैशे : सुक्रालोज़ का दूसरा प्रकार है - 0.5 ग्राम और 1 ग्राम के सुक्रालोज़ सैशे। प्रत्येक 0.5 ग्राम पाउच मिठास में 1 चम्मच चीनी के बराबर है जबकि प्रत्येक 1 ग्राम पाउच मिठास में क्रमशः 2 चम्मच चीनी के बराबर है।

  • प्रत्येक पाउच ग्लासिन-पॉली लेमिनेटेड फ़ॉइल से बना होता है जिसे दी गई आवश्यकताओं के अनुसार कई रंगों में मुद्रित किया जाता है। एक कंपनी के रूप में इंडिया फूड्स अलग-अलग या एकाधिक भाषा मुद्रण विकल्पों में पाउच रंग चयन या पाठ के संदर्भ में अनुकूलित पैकिंग समाधान प्रदान करता है। पाउच को 25, 50,100 के कार्टन या 500 पाउच के थोक पैक में पैक किया जा सकता है।

  • सुक्रालोज़ ग्रैन्यूल पाउडर : सुक्रालोज़ का तीसरा प्रकार वे दाने हैं जिनका उपयोग विभिन्न शुगर-मुक्त उत्पादों को पकाने और पकाने के लिए किया जाता है। चूंकि सुक्रालोज़ उच्च तापमान पर बहुत स्थिर होता है, इसलिए बेकिंग उद्योग में इसका उपयोग बहुत व्यापक है।

  • इंडिया फूड्स वर्तमान में दानों के लिए 200 ग्राम, 500 ग्राम और 1 किलोग्राम के पैक पेश करता है जो आमतौर पर घरेलू उपयोग के साथ-साथ व्यावसायिक उपयोग के लिए भी उपयोग किए जाते हैं।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Sucralose Base Products अन्य उत्पाद



Back to top
trade india member
INDIA FOODS सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित